resultnews.in says
You want to join with us for the future update?
Telegram Whatsapp
Post Name :

Bihar CET Integrated BEd Answer Key Download 2022

Post Date : August 29, 2022
Bihar CET Integrated BEd Answer Key Download
Bihar Integrated BEd Answer Key 2022 : नमस्कार दोस्तों ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा दिनांक 28 August 2022 को आयोजित की गई है जो भी छात्र छात्राएं इस परीक्षा में शामिल हुए हैं उन सभी छात्र छात्राओं का Bihar Integrated BEd Answer Key 2022 करने का लिंक जारी कर दिया गया है। बिहार बीएड इंटीग्रेटेड प्रवेश परीक्षा दो पाली में आयोजित की गई है दोनों पाली की आंसर की जारी कर दिया गया है जिसका डायरेक्ट लिंक होने इस पोस्ट के नीचे दे दिए हैं उस लिंक पर क्लिक करके छात्र-छात्राएं अपना आंसर की डाउनलोड करें
Bihar CET Integrated BEd Answer Key Download
बिहार b.ed Integrated आंसर की जारी कर दिया गया. नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से छात्र-छात्राएं अपना आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं जिसका डायरेक्ट पीडीएफ फाइल लिंक नीचे दे दिया गया है उस लिंक पर क्लिक करें और अपना आंसर की मिलाएं।
नमस्कार दोस्तों जो भी छात्र छात्राएं 28 अगस्त 2022 को 4 वर्षीय इंटीग्रेटेड बीएड प्रवेश परीक्षा में शामिल हुए थे और आंसर की जारी कर दिया गया है जो भी छात्र छात्राएं इस परीक्षा में भाग लिए थे अपना आंसर की को मिलाएंगे यदि किसी भी परीक्षार्थी को उत्तर कुंजी पर कोई आपत्ति करनी हो तो 30 अगस्त 2022 तक Email ID: helpdeskcetintbed2022@gmail.com पर मान्य और साक्ष्य सहित भेजेंगे। समय सीमा के पश्चात भेजे गए आपत्ति पर किसी भी प्रकार का विचार किया जाएगा अगर समय सीमा के बाद कोई भी परीक्षार्थी आंसर की पर आपत्ति दर्ज करता है तो उस पर विचार नहीं किया जाएगा।

Bihar Integrated BEd Answer Key 2022 : बिहार 4 वर्षीय इंटीग्रेटेड b.ed प्रवेश परीक्षा का आंसर की जारी कर दिया गया है नीचे दिए हुए सीधे लिंक के माध्यम से छात्र-छात्राएं अपना आंसर की डाउनलोड करेंगे।

Bihar Integrated BEd Answer Key 2022 Download Direct Link

Join us Whatsapp Group Join us Telegram 
Download B.Ed Answer Key Click Here
Download Answer Key Notice Click Here
FCI Manager Various Post Apply Click Here
Official Website Click Here
Social Media
Telegram Join
Whatsapp Join
Youtube
Faceboook Like
Twitter
Latest News
Trending News

©Copyright 2021 Result News - All right reserved.