resultnews.in says
You want to join with us for the future update?
Telegram Whatsapp
Post Name :

Bihar SCC CGL Graduate Level Exam प्रथम पाली परीक्षा रद्द जो हुआ था नई तिथि हुआ जारी

Post Date : February 01, 2023
Description : Bihar SCC CGL Exam Date 1st Shift Notice Release 2023
Bihar SCC CGL Exam Date 1st Shift Notice Release 2023 : बिहार एसएससी सीजीएल ग्रेजुएट लेवल परीक्षा जो कि 23 दिसंबर 2022 को आयोजित की गई थी वह परीक्षा को रद्द कर दिया गया है जो भी छात्र छात्राएं इस परीक्षा में शामिल हुए थे उन सभी के लिए दुखद खबर बताते हुए इस आर्टिकल में विस्तारपूर्वक समझाया गया है कि कौन सी परीक्षा को स्थगित किया गया है जिसकी पूरी जानकारी इस आर्टिकल में विस्तारपूर्वक बतलाया गया है तो आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।
Bihar SCC CGL Exam Date 1st Shift Notice Release 2023 : आप सभी को बता दें कि BSCC Graduate Level Exam 1st Shift परीक्षा रद्द कर दिया गया है और इसके लिए नई परीक्षा दी थी क्योंकि है दिनांक 5 मार्च 2023 दिन रविवार को संभावित आयोजित की जा सकती है , आप सभी को बता दें कि Bihar SCC CGL Exam जो आयोजित दिनांक 23 दिसंबर 2022 को द्वितीय पाली में की गई थी इस परीक्षा को रद्द नहीं किया गया है यानी सिर्फ प्रथम पाली परीक्षा को स्थगित किया गया।


प्रथम पाली परीक्षा हुआ रद्द जानिए कारण

Bihar SCC CGL Exam Cancel 1st Shift कर दिया गया है क्योंकि प्रथम पाली परीक्षा का प्रश्न पत्र व्हाट्सएप और सोशल मीडिया के जरिए बच्चों के बीच वायरल होने के कारण इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया है अब यह परीक्षा अगले 45 दिनों के अंदर आयोजित की जाएगी इससे संबंधित जल्द ही ऑफिसियल नोटिस भी जारी की जाएगी जैसे ही की जाती है हमारी इस वेबसाइट पर इसकी जानकारी आप सभी तक पहुंचा दी जाएगी।

द्वितीय पाली परीक्षा रद्द नहीं हुआ

Bihar SCC CGL Exam Date 1st Shift Notice Release 2023 : Bihar SCC CGL 2nd Shift परीक्षा रद्द नहीं किया गया है आप सभी को बता दें कि सिर्फ प्रथम पाली परीक्षा को ही रद्द किया गया है जो भी छात्र छात्राएं प्रथम पाली परीक्षा में शामिल दिए थे उन सभी छात्र छात्राओं का परीक्षा अगले 45 दिनों के अंदर आयोजित की जाएगी।

प्रथम पाली नई परीक्षा तिथि

आप सभी को बता दें कि प्रथम पाली के सभी अभ्यर्थियों का रद्द की गई परीक्षा पुनः दिनांक 5 मार्च 2023 दिन रविवार को संभावित आयोजित की जाएगी। अभ्यार्थियों से अनुरोध है कि ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से ऑफिशियल सूचना या इससे अधिक जानकारी आपको चाहिए तो विजिट करें नीचे दिए हुए ऑफिशियल लिंक पर क्लिक करके।
Bihar SCC CGL Exam Date 1st Shift Notice Download Link
Loan Apply  Tech Knowledge 
Join us Whatsapp Group  Join us Telegram
Exam Cancel Only 1st Shift Exam Date Released
Exam Cancel Date 15.03.2023
Download Exam Date 1st Shift Noticeu Click Here
Official Website Click Here
Social Media
Telegram Join
Whatsapp Join
Youtube
Faceboook Like
Twitter
Latest News
Trending News

©Copyright 2021 Result News - All right reserved.