resultnews.in says
You want to join with us for the future update?
Telegram Whatsapp
Post Name :

WhatsApp : ब्लॉक हो चुके अकाउंट को दुबारा रिकवर कर सकते हैं, व्हाट्सएप ने एक नया फीचर लॉन्च कमाल का फीचर्स आ सकता है बड़ा काम

Post Date : May 31, 2023

New feature launched to recover blocked WhatsApp account

WhatsApp : व्हाट्सएप ने एक नया फीचर लॉन्च किया है यूजर्स के लिए बड़ा काम आ सकता है। व्हाट्सएप अकाउंट बैन या ब्लॉक हो चुका है। अब उससे अकाउंट को रिकवर कर सकते हैं यानी आप व्हाट्सएप पर अकाउंट को अनब्लॉक अब कर पाएंगे।

WhatsApp: व्हाट्सएप अकाउंट ब्लॉक या बैन कर दिया गया है व्हाट्सएप कंपनी के द्वारा उनके लिए काफी अच्छी खबर है कि व्हाट्सएप में एक नया फीचर अब लॉन्च कर दिया है. इस फीचर के दौरान अपने अकाउंट को अनब्लॉक करवा सकते हैं या नहीं अपने पुराना अकाउंट को वापस ला सकते हैं।
यूजर्स अपने व्हाट्सएप अकाउंट को अनब्लॉक करने के लिए कुछ नियमों को मानना होगा और आधिकारिक तौर पर बिना डिलीट किए उन्हें अपना पुराना अकाउंट वापस मिल पाएगा।

फिलहाल ये फीचर को केवल व्हाट्सएप के बीटा वर्जन पर देखा गया है। अभी यह फीचर सिर्फ टेस्टिंग में है जैसे ही इस फीचर को पूरी तरह लांच किया जाता है तो हमारे इस वेबसाइट के माध्यम से आपको इसकी जानकारी दी जाएगी।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उपभोगकर्ता को व्हाट्सएप के एप पर ही एक विकल्प पर देखने को मिलने वाला है। जिससे वह अपने पुराने अकाउंट को वापस ला सकते हैं उस विकल्प पर क्लिक करते ही व्हाट्सएप सपोर्ट से आप बात कर सकेंगे और समीक्षा के लिए आवेदन कर पाएंगे।

आवेदन डालने के बाद व्हाट्सएप सपोर्ट टीम उपयोगकर्ता के अकाउंट की समीक्षा किया जाएगा और ईद के नियमों और शर्तों के मुताबिक उपयोगकर्ता के अकाउंट पर कोई अवैध एक्टिविटी हो रही है या नहीं इसकी जांच होगी। अगर जांच में उपयोगकर्ता के अकाउंट पूरी तरह मान्य होगा तो आपके ब्लॉक किया बैन किया गया अकाउंट को वापस कर दिया जाएगा अगर समीक्षा के दौरान कोई भी नियमों का पालन अगर नहीं होगा या शर्तों को नहीं माना गया होगा तो आपके अकाउंट को ब्लॉक किया बहन से वापस नहीं किया जाएगा।
समीक्षा जमा होने के बाद यदि ऐप को सही लगेगा तो आपका अकाउंट जो है वापस मिल जाएगा यानी आप अपने व्हाट्सएप अकाउंट पर किसी प्रकार का अवैध कार्य या शर्त पूर्वक ना मानने का कार्य किए हैं तो आपका अकाउंट वापस नहीं मिलेगा अगर आपका अकाउंट पूरी तरह सही है सभी शर्तों का पालन किया जा रहा है तो आपका अकाउंट तुरंत वापस मिल जाएगा।
Social Media
Telegram Join
Whatsapp Join
Youtube
Faceboook Like
Twitter
Latest News
Trending News

©Copyright 2021 Result News - All right reserved.