resultnews.in says
You want to join with us for the future update?
Telegram Whatsapp
Post Name :

RRB Group D Application Status 2022 Check Link Here

Post Date : September 11, 2022
RRB Group D Application Status 2022 Check Link Here
RRB Group D Application Status 2022 Check Link : नमस्कार दोस्तों आपका इस नए आर्टिकल में स्वागत करते हैं आज किस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि RRB Group D Application Status Check कैसे करेंगें पूरी जानकारी विस्तारपूर्वक बताएंगे आइए जानते हैं कि आप कैसे RRB Group D Application Status 2022 Check करेंगे।

RRB Group D Application Status 2022 Check Link : रेलवे ग्रुप डी परीक्षा के लिए क्या आपने भी आवेदन किया था और अपना आवेदन स्थिति चेक करना चाहते हैं तो आप सभी के लिए काफी अच्छी खबर है कि रेल में कितने छात्र छात्राओं हेतु आवेदन की स्थिति करने का डायरेक्ट लिंक जारी कर दिया गया है सभी छात्र छात्राएं RRB Group D Application Status 2022 Check करना चाहते हैं ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से आवेदन की स्थिति देखेंगे।
रेलवे ग्रुप डी आवेदन की स्थिति कैसे चेक करें? रेलवे ग्रुप डी प्रतियोगी परीक्षा के लिए जिन छात्र-छात्राओं ने आवेदन किया था उन सभी छात्र-छात्राओं को यह मालूम नहीं है कि मेरा आवेदन स्वीकार हुआ है या अस्वीकार रेलवे बोर्ड ने इन सभी छात्र-छात्राओं के लिए एक लिंक जारी किया है जोकि है आवेदन की स्थिति चेक करने का इस लिंक के माध्यम से आप अपने आवेदन की स्थिति चेक कर सकते हैं रेलवे ग्रुप डी बोर्ड ने आपकी आवेदन को स्वीकार किया है या नहीं इसके बारे में जान सकते हैं।

आइए थोड़ा विस्तार पूर्वक हम जानते हैं कि कैसे आप रेलवे ग्रुप डी प्रतियोगी परीक्षा के लिए जो आवेदन किए थे आपका आवेदन स्वीकार किया गया है या नहीं।

रेलवे ग्रुप डी परीक्षा के लिए आवेदन की स्थिति चेक करने का डायरेक्ट लिंक studyexam399.com के टीम मेंबर्स ने इस पोस्ट के नीचे RRB Group D Application Status 2022 Check Link डायरेक्ट दे दिया गया है उस लिंक पर क्लिक करके आप सभी उम्मीदवार अपना अपना आवेदन की स्थिति को चेक करेंगे।
How to Check RRB Group D Application Status 2022
1. सबसे पहले आप ऑफिशियल वेबसाइट पर पहुंचेंगे।
2. या नहीं तो आप डायरेक्ट नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
3. अब आपके सामने एक नया पेज खुलेगा।
4. जहां आप अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि दर्ज करें।
5. अब आप अंत में कैप्चा कोड दर्ज करके सम्मिट वाले बटन पर क्लिक करें।
6. अब आपके स्क्रीन पर रेलवे ग्रुप डी की आवेदन की स्थिति देखने को मिल जाएगा।
7. अगर आपका आवेदन स्वीकार किया गया है तो "your application provisionally accepted" लिखा हुआ मिलेगा।
8. कुछ इस प्रकार से आप रेलवे ग्रुप डी आवेदन की स्थिति चेक कर सकते हैं।

अतः जिन छात्र-छात्राओं ने अब तक Railway RRB Group D Application Status 2022 चेक नहीं किए हैं तो नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से चेक करेंगे और जिन छात्र-छात्राओं का आवेदन और स्वीकार किया गया है अब उन्हें क्या करना है आइए थोड़ा विस्तार पूर्वक उनके बारे में जानते हैं।
RRB Group D Application Status 2022 Check Link
 Join Whatsapp Group   Join Telegram Group 
Application Status Check Click Here
Download Admit Card Click Here
Check Exam City & Exam Date Click Here
Official Website Click Here
Social Media
Telegram Join
Whatsapp Join
Youtube
Faceboook Like
Twitter
Latest News
Trending News

©Copyright 2021 Result News - All right reserved.